रविंद्र जडेजा की पत्नी की बढ़ी मुश्किलें , जडेजा के पिता ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की

जामनगर : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए एक महीने से भी कम समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार में एड़ी-चोटी का जोर लगा रखा है। इस बीच, जामनगर की उत्तर सीट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है। दरअसल, इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को टिकट दिया है। वहीं दूसरी ओर रिवाबा की ननद नैना भी जोर-शोर से अपने लिए प्रचार में जुटी हुई हैं। राजनीति के खेल में दोनों एक-दूसरे के खिलाफ जमकर हमले बोल रहे हैं।

इसी बीच गुजरात के सियासत में ट्विस्ट लाने वाली खबर सामने आ रही है कि खबर है कि रविंद्र जडेजा के पिता ने लोगों से कांग्रेस उम्मीदवार को जिताने की अपील की जडेजा के पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है

इससे पहले यह भी कयास ही लगाए जा रहे थे कि इस सीट पर कांग्रेस नैना को टिकट देगी। हालांकि, अभी तस्वीर साफ नहीं है। नैना अपने प्रचार-प्रसार में जुट गई है और अपनी भाभी को टिकट देने का विरोध कर रही हैं। नैना का कहना है कि उनकी भाभी रिवाबा को टिकट देकर भाजपा ने गलती की है। रिवाबा सेलिब्रिटी हो सकती हैं, लेकिन उन्हें राजनीति का अनुभव नहीं है, इसलिए भाजपा की हार होगी।

रिवाबा जडेजा करीब तीस साल पहले भाजपा में शामिल हुई थी। इससे पहले वह सामाजिक गतिविधियों में जुड़ी रहती थीं। इसके अलावा वह करणी सेना के लिए भी काम कर चुकी हैं। भाजपा का दामन थामने के बाद से रिवाबा काफी सक्रिय हैं। यही वजह मानी जा रही है, कि भाजपा ने उन्हें जामनगर की उत्तर सीट से मैदान में उतारा है। रिवाबा मूल रूप से राजकोट की रहे वाली हैं। उनके पिता बिजनेसमैन हैं। रिवाबा ने राजकोट के ‘आत्मिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस’ से अपनी मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।