हिंदू एकता मंच ने बुलाई थी बेटी बचाओ’ महापंचायत, एक महिला ने मंच पर ही व्यक्ति को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया

नई दिल्ली :दिल्ली के छतरपुर इलाके में श्रद्धा के लिए न्याय की मांग को लेकर आयोजित हिंदू महापंचायत में उस वक़्त हंगामा हो गया, जब एक महिला ने मंच पर खड़े व्यक्ति को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। हिंदू एकता मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम ‘बेटी बचाओ’ महापंचायत पर भी था।

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें एक महिला, जिसका चेहरा नीले रंग की ‘चुन्नी’ से आधा ढका हुआ है, एक सभा को संबोधित करते हुए देखी जा सकती है। कुछ क्षण बाद, वह अचानक अपनी चप्पल निकालती है और अपने साथ खड़े व्यक्ति को पीटना शुरू कर देती है।

हालांकि, मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने हस्तक्षेप किया और महिला को मंच से उतार दिया गया। पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच की तरफ से बेटी बचाओ महापंचायत का आयोजन किया गया था।
इस दौरान ‘जस्टिस फॉर श्रद्धा’ कार्यक्रम के तहत वक्ता लोगों को संबोधित भी कर रहे थे। इस मंच पर ‘बेटी बचाओ’ के मुद्दे पर भी बातें हो रही थी। तभी एक महिला भी मंच पर बोलने के लिए पहुंची। उसने बोलना शुरू किया तो पास में खड़े व्यक्ति ने उसे रोकने की कोशिश की तो महिला ने व्यक्ति की चप्पल से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति के बेटे ने महिला की बेटी से शादी की है। महिला इस शादी से नाराज़ है।

महिला का कहना है कि उस शख़्स के बेटे ने ज़बरदस्ती उसकी बेटी से शादी की है। उसके बेटी को इन लोगों के चंगुल से आज़ाद कराया जाए। हंगामा बढ़ता देखकर वहां मौजूद लोगों ने उस महिला को समझाने की कोशिश की।