मां और बेटे ने मिलकर बाप को उतरा मौत घाट , बहू के साथ अवैध संबंध का आरोप

श्रद्धा की हत्या जैसी एक और घटना दिल्ली में हुई है और इस हत्या को मां-बेटे ने मिलकर किया था. इस मामले में अवैध संबंधों को कारण बताया जा रहा है। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है और बताया जा रहा है कि बेटे ने मां के साथ पिता की हत्या कर दी और फिर शव को काटकर फ्रिज में रख दिया. आरोपी मां-बेटे ने अलग-अलग दिनों में आधी रात के बाद शव के अंगों को चांद सिनेमा के सामने मैदान में जमा कर दिया।

पांडु नगर निवासी अंजन दास की मौत हो गई और उसके शरीर को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया गया। उसके बाद शव के अंगों को पांडु नगर और पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया गया. हत्या की इस दुखद घटना को मां-बेटे ने मिलकर अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूर्वी दिल्ली में मानव शरीर के अंगों की गुत्थी सुलझा ली है.इस हत्या के बारे में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि दिल्ली के पांडु नगर में क्राइम ब्रांच ने एक महिला और उसके बेटे को उसके पति से गिरफ्तार किया है. हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने शव को कई टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया और फिर पास के खेत में फेंक दिया।

हत्या के पीछे अवैध संबंधों की भी आशंका जताई जा रही है और क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी मां, बेटी पूनम और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है. मारे गए व्यक्ति का नाम अंजन दास है। हत्या के बाद आरोपियों ने शव के टुकड़े अलग-अलग जगहों पर फेंके।

.