गुजरात सरकार का इंजन ख़राब हो गया है, तभी तो बार-बार मुख्यमंत्री बदलते हैं :मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुजरात की बीजेपी सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है और मोदी सरकार से सवाल किया है कि 27 साल तक गुजरात में बीजेपी की सरकार होने और 8 साल तक मोदी जी के प्रधानमंत्री रहने के बावजूद, गुजरात के युवाओं के पास रोज़गार क्यों नहीं है? कांग्रेस का प्रण है कि हम गुजरात में 10 लाख नौकरियां देंगे. गुजरात को 20 लाख नौकरियां देने का सपना दिखाने वाली बीजेपी ने पिछले 2 सालों में केवल 1278 नौकरियां ही दी हैं. 16 जिलों में तो एक भी नौकरी नहीं दी. देश के युवा 2 करोड़ सालाना नौकरी वाले झांसे को पहचान चुके हैं. गुजरात के युवा इस झांसे का पुरज़ोर जवाब देंगे.

खरगे ने मोदी सरकार पर हमला करते हए ट्वीट भी किया है लिखा डबल इंजन सरकार की बात करते हैं. पर इनकी केंद्र सरकार वाला इंजन काम नहीं करता और गुजरात सरकार का इंजन ख़राब हो गया है, तभी तो बार-बार मुख्यमंत्री बदलते हैं. कांग्रेस पार्टी गुजरात में सभी वर्गों को साथ लेकर चलेगी. सभी के स्वाभिमान को सुरक्षित रखेगी.

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा, प्रधानमंत्री हमेशा कहते हैं कि वो गरीब हैं, किसी ने मुझे अपशब्द कहे अगर आप ये बोलकर लोगों की सहानुभूति पाने की कोशिश कर रहे हैं तो लोग अब समझदार हो गए हैं. लोग इतने बेफकूफ नहीं हैं. आप एक बार झूठ बोलोगे तो दो बार झूठ बोलोगे.. लोग सुन लेंगे, लेकिन आप तो झूठ पर झूठ बोल रहे हैं. आप झूठों के सरदार हैं.