नीतीश कुमार के साथ हुआ बड़ा हादसा

CM nitish kumar के साथ हुआ बड़ा हादसा ! सुरक्षा में हुई चूक! पटना में छठ घाट का मुआयना करने के दौरान CM Nitish का स्टीमर जेपी सेतु पुल से टकरा गया !और वह घायल हो गए। उन्हे हल्की चोट भी आइ बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। वह पटना में छठ घाटों का जायजा लेने के लिए तमाम अफसरों के साथ निकले थे। मुख्‍यमंत्री ने स्‍टीमर से गंगा के घाटों का जायजा लिया। आपको बता दें कि अधिक वर्षा होने के कारन गंगा में जलस्‍तर काफी बढ़ गया है और कई जगह नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है 

CM नितीश के साथ संजय झा भी थे 

इस दौरान मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जल संसाधन मंत्री संजय झा भी मौजूद थे। इनके अलावा वरिष्‍ठ अफसरों में प्रत्‍यय अमृत और आनंद किशोर भी साथ थे। मुख्‍यमंत्री की सुरक्षा के लिए उनकी स्‍टीमर के साथ ही कई छोटी Boat  पर सुरक्षा कर्मी  भी countinue  साथ रहे।

जाते समय  में दूसरी स्‍टीमर से लौटे नीतीश कुमार 

शुरुआती खबरों में दावा किया गया था कि गंगा के घाटों का जायजा लेने के दौरान मुख्‍यमंत्री को लेकर जा रहा स्‍टीमर गंगा में बने पुल के खंभे से टकरा गया। हालांकि प्रशासन ने स्‍टीमर के खंभे से टकराने की खबर को गलत बताया है। आपको बता दें कि मुख्‍यमंत्री गंगा का जायजा लेने के लिए दूसरी स्‍टीमर से निकले थे, लेकिन वापसी में उन्‍हें दूसरी स्‍टीमर से लाना पड़ा।