Wed. Oct 27th, 2021

हमारी गटबंधन की सरकार ने काम किया है।सात निश्चय के तहत काफी काम हुआ,फिर भी कुछ लोग बोलते रहते हैं,लेकिन मैं अपने काम में लगा रहता हूं। शम्स आलम गुड्डू

हमारी गटबंधन की सरकार ने काम किया है।सात निश्चय के तहत काफी काम हुआ,फिर भी कुछ लोग बोलते रहते हैं,लेकिन मैं अपने काम में लगा रहता हूं। शम्स आलम गुड्डू

नुजहत जहां
मुजफ्फरपुर:-

मुजफफरपुर में वीआईपी पाटी के पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक का नेतृत्व करते हुए अलपसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष शम्श आलम गुड्डू ने कहा कोई कन्फ्यूजन नही,पाटी में कोई उलझन नहीं,वीआईपी पाटी में सब कुछ ठीक है,सब मिलकर काम करेंगे!
प्रदेश अध्यक्ष ने साफ कहा कि
काम भी मजबूती से करूंगा और संगठन का काम भी,लेकिन निश्चित रूप से पार्टी तय करेगी तो मैं कई लोग को अहम जिम्मेदारी मज़बूत साथी को भी दूंगा!
इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा माननीय मंत्री श्री मुकेश साहनी जी का सपना पार्टी को नंबर वन बनाने का जो सपना है,वह अवश्य पूरा होगा।

प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों से किया आग्रह कि जिस तरह से माननीय मंत्री श्री मुकेश साहनी जी ने काम किया है,उसी तरह से आप लोग भी जनता के बीच जाइए।आप सभी भी श्री मुकेश साहनी के दिशा मे चले और वाआईपी पाटी को और मजबूत करे!उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, हमने वोट की परवाह नहीं की,सबके लिए काम किया।लोग महिलाओं के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन उन लोगों ने महिलाओं के लिए क्या किया। जब मौक़ा मिला अपनी जगह अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनवा दिया।

शम्श आलम गुड्डू ने आगे कहा कि हर क्षेत्र में हमारी गटबंधन की सरकार ने काम किया है।सात निश्चय के तहत काफी काम हुआ,फिर भी कुछ लोग बोलते रहते हैं,लेकिन मैं अपने काम में लगा रहता हूं।

वर्चुअल बैठक में मुजफफरपुर से मो.शाहिद (प्रदेश उपाध्यक्ष) गोपालगंज से वकील अहमद,सितामंढी से अफताब आलम,शिवहर से मो.फैजी,सिवान से अकरम आलम,सहरसा से मो.अंजार आलम,मो.मुदस्सिर,मो.आमिर आन, मुजफ्फर आलम,नुजहत जहां,मो.फैयाज़ इत्यादि लोग सामिल हुए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *