Tue. Nov 30th, 2021

राजद कार्यकर्ताओं ने मनाया स्थापना दिवस, सैयद अबु दोजाना रहे मौजूद

राजद कार्यकर्ताओं ने मनाया स्थापना दिवस, सैयद अबु दोजाना रहे मौजूद

मुजफ्फर आलम
पुपरी, सीतामढ़ी

सीतामढ़ी : राजद सीतामढ़ी ने अपने पार्टी का 25वां स्थापना दिवस समारोह सोमवार को सीतामढ़ी के पुपरी अनुमंडल स्थित सुरसंड विधानसभा के मौलानगर में सुरसंड के पूर्व विधायक सैयद अबु दोजाना के आवास पर मनाया गया. इसमें कोरोना संक्रमण से बचाव की गाइडलाइन का ध्यान रखा गया है.
स्थापना दिवस पर राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष जियाउद्दीन खान और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले सुरसंड के पूर्व विधायक सैयद अबु दोजाना समेत कई राजद नेता ने संयुक्त रूप से केक काटकर जश्न मनाया बारी बारी से सभी एक दूसरे को केक खिलाया. फिर सभी कार्यकर्ताओं की बात सुनी गई. क्षेत्र में उत्पन्न सभी छोटे बड़े समस्याओं पर प्रकाश डाला गया.
कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष जियाउद्दीन खान ने कहा कि आज का दिन बेहद खास है आज हमारे लालू प्रसाद यादव के पूराने साथी रामविलास पासवान जी का भी जन्मजयंती है। पूर्व जिलाध्यक्ष खान ने उन्हें नमन करते हुए सभा को संबोधन किया और कार्यकर्ताओं के बीच प्रदेश के संदेश को पहुंचाया।
पूर्व विधायक सैयद अबु दोजाना ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजद का भविष्य अच्छा है इस बार बहुत करीब से मौका हाथ से छूटा है, जल्द ही हम लोगों के बीच बहुत बड़ी फेरबदल होने की उम्मीद है, उम्मीद है जल्द ही हमारी सरकार आएगी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी जी के वादों पर हम खड़ा उतर सकेंगे।
मौके पर मानस जलान, जिलाध्यक्ष शफीक खान, जयनारायण राय, सरनागत सिंह, श्रीनाथ, पूर्व प्रखंड, अध्यक्ष सादिक हुसैन, इश्तियाक हुसैन, मुर्तुजा, मनोज गुप्ता, रामनाथ, अभिषेक सोनू, युवा सचिव शादाब. हरिओम नारायण शरण. चन्द्रजीत, उमर सैफुल्ला, समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *