तेज़ रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रक घर में जा घुसा, 5 लोगों की मौत

तेज़ रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रक घर में जा घुसा, 5 लोगों की मौत।

नुजहत जहां
मुजफ्फरपुर

जिले के सरैया थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर छपरा मुख्य मार्ग में स्थित सहदानी गांव में एक अनियंत्रित ट्रक घर में जा घुसी, जिससे घर में मौजूद बच्चे और युवको सहित कुल 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 5 लोग घायल हैं तथा आधा दर्जन के आसपास घर के बाहर बांधी गई बकरियों को भी कुचलने से मौत हो गयी. इस दर्दनाक हादसे के बाद इलाके में कोहराम कोहराम मच गया.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही फोर्स के साथ सरैया बीडीओ, एसडीपीओ और थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचे और ट्रक के नीचे दबे बच्चों की डेड बॉडी को बाहर निकाला. साथ ही, घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए स्थानीय लोगों की मदद ली. वहीं, पूरे मामले पर पूछे जाने पर एसडीओ पश्चिमी डॉक्टर अनिल कुमार दास ने  बताया कि मौके पर 4 बच्चे की मौत हो गई है जबकि अस्पताल ले जाने के दौरान एक युवक की भी मौत हुई है. कुल मिलाकर 5 लोगों की घटना में मौत हुई है और चार पांच लोग घायल थे जिन्हें अस्पताल भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि पुलिस और स्थानीय प्रशासन की टीम कार्रवाई में जुटी है. सभी मृतक के परिजनों को तत्काल मुआवजा राशि देने की घोषणा भी की गई है. अभिलंब सभी को 4-4 लाख रुपए मुआवजा राशि प्रदान की जाएगी. साथ ही स्थानीय लोगों से पूरी घटना की जानकारी ली जा रही है, जो भी दोषी होंगे वो बख्शे नहीं जाएंगे.