महाराष्ट्र में सरकार बनाने के खेल पर ओवैसी ने कहा जिसके पास नंबर है वह अपनी सरकार बना ले. हम किसी को सपोर्ट नहीं करेंगे

नई दिल्ली: ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तिहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिये चल रहे खेल पर जमकर तंज किया है।

ओवैसी ने कहा कि हम न तो बीजेपी का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना का, दोनों हिंदूवादी पार्टी हैं. जिसके पास नंबर है वह अपनी सरकार बना ले. हम किसी को सपोर्ट नहीं करेंगे. एनसीपी-कांग्रेस पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि जनता को अब सबकुछ पता चल गया कि कौन किसके साथ है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम न तो बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना सरकार का समर्थन करेंगे. हम अपना रुख दोहराते हैं. अब मैं खुश हूं कि अगर कांग्रेस-एनसीपी शिवसेना का समर्थन कर रही है, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है, कौन टक्कर दे रहा है और कौन किसके साथ है।

एनसीपी का सीएम बनने पर समर्थन देने के सवाल पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पहले निकाल होगा, उसके बाद सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी होगी. अभी तो निकाह ही नहीं हुआ. इस मामले में विचार करने के लिए कुछ भी नहीं है. यह सब खेल हो रहा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि मुस्लिमों को दूसरे दर्जे का नागरिक बनाने की कवायद चल रही है. देश हिंदू राष्ट्र की ओर बढ़ रहा है. सभी तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दल इस पर चुप हैं. अयोध्या के फैसले ने कई उच्च और शक्तिशाली बातों को उजागर किया है. मैंने जस्टिस जेएस वर्मा के हवाले से कहा कि इसमें गलत क्या है. अगर वह मेरे खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं तो उन्हें इसे करने दें।